यदि आपका कोई अपना या परिचित पीलिया रोग से पीड़ित है तो इसे हलके से नहीं लें, क्योंकि पीलिया इतन घातक है कि रोगी की मौत भी हो सकती है! इसमें आयुर्वेद और होम्योपैथी का उपचार अधिक कारगर है! हम पीलिया की दवाई मुफ्त में देते हैं! सम्पर्क करें : 0141-2222225, 98285-02666

Friday 18 November 2011

पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर युवक ने आत्महत्या की!

कानपुर।। गोविंदनगर इलाके में एक युवक ने कथित तौर पर पत्नी के उत्पीड़न से तंग आकर घर के पर्दे को फंदा बनाकर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। घर वालो ने आत्हमत्या के लिए पत्नी को जिम्मेदार ठहराया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि गोविंदनगर के दबौली वेस्ट निवासी आकाश (21) ने बीती शाम अपने घर के पर्दे को फंदा बनाकर फांसी लगा ली। उसका शव उसके कमरे में उसकी मां ने देखा और घर के अन्य सदस्यों एवं पुलिस को सूचित किया। 

पुलिस के अनुसार आकाश के घर वालो ने आरोप लगाया है कि आकाश की शादी आठ माह पहले कल्याणपुर की रीमा से हुई थी। शादी के बाद से ही रीमा और आकाश में विवाद हो गया जिस पर रीमा के घर वालो ने उसे दहेज उत्पीड़न में जेल भेजने की धमकी दी थी जिससे आकाश बहुत परेशान रहता था। यहीं नही उसकी पत्नी भी अक्सर फोन पर उससे झगड़ती रहती थी और मायके से नही आती थी। इन्हीं परेशानियों से तंग आकर उसने आत्महत्या कर ली। 

पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज मामले की जांच आरंभ कर दी है। अभी इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नही हुई है। Source : Nav Bharat Times, 17.11.2011, 1642 hrs

No comments:

Post a Comment

Followers